Best Heart Touching pyar Mohobbat status in Hindi

No comments
1. न्यूज👻 चैनलों पे,
.  लोगों का भविष्य🙃बताने,
 वाले भी 😁पूछ रहे हैं,
🙈कि लॉकडाउन कब खत्म होगा....
 😢😢😜😜😃😃😂😂😂



2. 2.प्यारमें💯जन्नतदिखा*_ 
     सकता🏮_हूं...💖😘
    औरदुष्मनी🔥में_⛱औकात..😎👑
              👑♥️😎👑 😈🎭




3.  ❤♡♡
पल-पल का.........
     प्यार का वादा है........
                  तुम से,.........
❤♡♡
अपनापन कुछ.........
       ज्यादा है तुम से,......
               ना सोचना की........
                    भुल जायेंगे हम........                                  तुमको,......
❤♡♡
       जिंदगी भर साथ.........
             निभाने का वादा है......
                    तुम से.
👩‍❤️‍💋‍👨👩‍❤️‍💋‍👨👩‍❤️‍💋‍👨👩‍❤️‍💋‍👨👩‍❤️‍💋‍👨👩‍❤️‍💋‍👨😘😘😘
 #💓 मोहब्बत दिल से




4. 💕क्या हसीन इत्तफ़ाक था तेरी गली में आने का

किसी काम से आए थे किसी काम के न रहे...





5. 💕कितना पाक हुआ करती थी पहले मुहब्बत भी

नज़र से नज़र मिलते ही दुपट्टे का ख्याल होता था...




6. 💕पत्थर का शहर, पथ्थर के तुम और गुफ़्तगू की आरज़ू

"जनाब,,,हम किस से करें बात, कोई बोलता ही नहीं...




7. 💕कहने देती नहीं कुछ मुँह से मोहब्बत मेरी

लब पे रह जाती है आ-आ के शिकायत मेरी..





8. 💕जरा सा झूठ ही कह दो की मेरे बिन अधूरे हो

जनाब जरा सी बात कहने में तुम्हारा क्या बिगड़ता है...




9.दो लफ्जों से दिल के आयाम बदल जाते हैं.💔

हम पागल ही ठहरे
जो खुद की चोट पर भी मुस्कुराते हैं💔💔😊





10. मेरे 👈 दोस्त कहते कि तेरे #स्टेटस मस्त 👌 होते है, मैंने कहां – जिस #पगली 👸 के लिये लिखता 📝 हूँ वो है ही इतनी 💘 प्यारी. 😘 #💓 मोहब्बत दिल से

No comments :

Post a Comment